रद्दीकरण और धन वापसी नीति

रिटर्न:


यह निर्धारित करने के लिए कि कोई वस्तु वापसी के लिए पात्र है या नहीं, कृपया निम्नलिखित शर्तों पर विचार करें:

  • निम्नलिखित परिस्थितियों में पैकेज की डिलीवरी के 7 कार्य दिवसों के भीतर वापसी स्वीकार की जाती है:
  • यदि आपको गलत उत्पाद प्राप्त हुआ है तो सुनिश्चित करें कि उत्पाद अक्षत स्थिति में है।
  • वस्तु को उसकी मूल पैकेजिंग के साथ वापस करें।
  • वापसी की प्रक्रिया के लिए, ऑर्डर संख्या, क्षतिग्रस्त उत्पाद की छवियाँ, या किसी अन्य ग्राहक की चिंता जैसे विवरण info@mummysmagic.in पर ईमेल करें।

उत्पाद की गुणवत्ता में किसी दोष के मामले में, मम्मीज़ मैजिक के प्रतिनिधि उत्पाद का निरीक्षण करेंगे और उत्पाद की गुणवत्ता में कोई भौतिक दोष होने पर ही ऑर्डर को फिर से भेजेंगे। कृपया ध्यान दें कि ऊपर बताए गए अनुरोधों के अलावा अन्य अनुरोधों पर रिटर्न के लिए विचार नहीं किया जाएगा। हम आपको उत्कृष्ट ग्राहक सेवा प्रदान करने का प्रयास करते हैं।

किसी उत्पाद को वापस करने की प्रक्रिया क्या है?


वापसी आरंभ करने के लिए कृपया इन चरणों का पालन करें:

  • पार्सल डिलीवर होने के 7 कार्य दिवसों के भीतर info@mummysmagic.in पर हमें ईमेल द्वारा सूचित करें, वापसी का कारण बताएं और विषय पंक्ति के रूप में अपना ऑर्डर नंबर शामिल करें।
  • हमारी ओर से एक पुष्टिकरण ईमेल की प्रतीक्षा करें, जिसमें वापसी पता होगा।
  • पैकेज को ठीक से सील करें और ईमेल में बताए गए पते पर कूरियर करें। सुरक्षित डिलीवरी आपकी जिम्मेदारी है।
  • जब हमें उत्पाद प्राप्त हो जाएगा तो 2-3 कार्य दिवसों के भीतर गुणवत्ता जांच की जाएगी।
  • इसके बाद हम आपसे ईमेल द्वारा संपर्क करेंगे, और आप रिफंड या स्टोर क्रेडिट (यदि उत्पाद दोषपूर्ण पाया जाता है) के बीच चयन कर सकते हैं।
  • यदि आप धन वापसी का विकल्प चुनते हैं, तो मम्मीज़ मैजिक में उत्पाद प्राप्त होने के एक महीने के भीतर धन आपको वापस कर दिया जाएगा।


याद रखें, यदि हमें 7 कार्य दिवसों के भीतर वापसी के बारे में सूचित नहीं किया जाता है, तो माल को हमेशा के लिए बेचा हुआ मान लिया जाएगा।

एक्सचेंज:

हमारी विनिमय नीति इस प्रकार है:

उत्पाद की शीघ्र नष्ट होने वाली प्रकृति के कारण, हम कोई विनिमय सुविधा प्रदान नहीं करते हैं।